Follow Us On Goggle News

Lahariya Cut Bikers: लहरिया कट बाइक चलाने वालों को पकड़ेगी पुलिस की स्पेशल टीम.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Lahariya Cut Bikers: रोड पर लहरिया कट बाइक चलाने वालों की नकेल कसी जाएगी। परिवहन विभाग लहरिया कट बाइक चलाने वालों की धर-पकड़ के लिए विशेष मोबाइल टीम का गठन करेगा। विभाग ने इसकी तैयारी कर ली है और जल्द यह टीम पटना सहित पूरे राज्य में काम करने लगेगी।

 

अधिकारियों के अनुसार हाल की समीक्षा के क्रम में पाया गया कि राज्य में हो रही सड़क दुर्घटनाओं में एक कारण लहरिया कट बाइक चलाना भी है। इसकी जद में आकर कई लोग अपना संतुलन खो देते हैं और हादसों के शिकार हो जाते हैं। ऐसे चालकों पर जुर्माना लगाने और पकड़ने के लिए जिलों में स्पेशल मोबाइल टीम गठित की जाएगी।

वीडियो कांफ्रेंसिंग कर जिलों को इस बाबत आवश्यक निर्देश दिया गया है। स्पेशल मोबाइल टीम जिलों में डीटीओ के नेतृत्व में काम करेगी। इस टीम में नवनियुक्त चलंत दस्ता के सिपाही भी होंगे और इनके सहयोग से परिवहन विभाग पहली बार खुद ऐसी गाड़ियों को पकड़ने की कोशिश करेगा। विभाग ने सभी जिलों को निर्देश दिया है कि तेज रफ्तार की गाड़ियों पर निगरानी बढ़ाएं।

यह भी पढ़ें :  Bike Car E-auction: शराब के साथ पकड़ी गयी 3500 से अधिक गाड़ियों की ई-नीलामी, यहाँ करना होगा आवेदन.

 

एनएच-एसएच पर स्पीडगन के साथ अधिकारी तैनात रहेंगे। सभी हाइवे पर गति सीमा से अधिक तेज गाड़ी चलाए जाने पर चालकों पर जुर्माना लगाया जाएगा। अगर कहीं गति सीमा का कोई बोर्ड नहीं लगा है तो वहां तुरंत बोर्ड लगाए जाएंगे।


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page