Follow Us On Goggle News

Hero MotoCorp Price Hike: त्योहारी सीजन से पहले Hero MotoCorp ने बढ़ाए बाइक-स्कूटर के दाम, जानें कितना हुआ इजाफा

इस पोस्ट को शेयर करें :

Hero MotoCorp Price Hike: देश की सबसे बड़ी टू-व्हीलर कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने अपने वाहनों के दाम 1,000 रुपए तक बढ़ाने का ऐलान किया। त्योहारी सीजन में हीरो की नई बाइक और स्कूटर खरीदने का सपना देख रहे लोगों को कंपनी ने झटका दिया है।

Hero Motorcycle Price Hike: भारतीय बाजार में सबसे अधिक पसंद की जाने वाली वाहन निर्माता कंपनी हीरो ने त्योहारी शुरू होने से पहले ही अपने ग्राहकों को झटका दे दिया है। आपको बता दें कंपनी ने अपनी बाइक्स की कीमतों में 1,000 रुपये तक की बढ़ोतरी करने की घोषणा की है। हीरो की बाइक्स में होने वाली यह बढ़ोतरी आज से ही लागू हो चुकी है।

त्योहारी सीजन के पहले दाम बढ़ाए

अगर आप इस त्योहारी सीजन में अपने लिए हीरो की बाइक लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपको इसके लिए अपने बजट में 1 हजार रुपये अधिक बढ़ाना होगा। देश में सबसे अधिक पॉपुलर कंपनी में से एक हीरो है। हीरो की स्प्लेंडर देश में काफी पसंद की जाती है। इसके साथ ही इसकी पैशन प्रो, हीरो ग्लैमर, हीरो मैस्ट्रो स्कूटर और एक्सट्रीम जैसी बाइक्स को भी काफी पसंद किया जाता है। अब आपको इन्हें खरीदने के लिए अधिक पैसे देने होंगे।

यह भी पढ़ें :  Tata Moters ने किया बड़ा धमाका ! एक साथ तीन दमदार SUV लॉन्च, देखें कीमत और फीचर्स की लिस्ट.

स्टॉक एक्सचेंज ने दी कीमत बढ़ोतरी की जानकारी

कंपनी ने बाइक की कीमत में बढ़ोतरी की जानकारी शेयर बाजार में एक सूचना जारी करते हुए दी है। कंपनी ने कहा कि वो अपने दोपहिया वाहन की कीमतों में बढ़ोतरी कर रही है। आपको बता दें ये बढ़ोतरी अलग-अलग मॉडल के हिसाब से 1 हजार रुपये तक की हुई है।

अगस्त के महीने में कंपनी ने किया धमाल

हीरो ने पिछले महीने 4,62,608 यूनिट्स की सेल की हैं। वहीं इसकी तुलना पिछले साल के इसी अवधि से करें तो 2021 में कुल 4,53,879 यूनिट्स की सेल हुई थी। कंपनी के निर्यात की बात करें तो पिछले महीने कंपनी की बाइक्स का निर्यात घटकर 11,868 यूनिट्स रह गया, जबकि 2021 में कंपनी ने कुल निर्यात 22,742 यूनिट्स का किया था।


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page