Follow Us On Goggle News

Hero Bikes: अगर आप खरीदने वाले है हीरो के बाइक्स तो अभी चेक करें किस मॉडल के कितने दाम बढ़ गए?

इस पोस्ट को शेयर करें :

Hero Bikes: हीरो ने जून महीने में अपनी बाइक्स के दाम में इजाफा करने का ऐलान किया था. कंपनी का कहना था कि उन्होंने इनपुट कॉस्ट बढ़ने के चलते बाइक्स के दामों को बढ़ाने का फैसला किया है. इसके अलावा कंपनी ने बढ़ती महंगाई का भी हवाला दिया है.

 

Hero Bikes: हीरो ने जून महीने में अपनी बाइक्स के दाम में इजाफा करने का ऐलान किया था. कंपनी का कहना था कि उन्होंने इनपुट कॉस्ट बढ़ने के चलते बाइक्स के दामों को बढ़ाने का फैसला किया है. इसके अलावा कंपनी ने बढ़ती महंगाई का भी हवाला दिया है. कंपनी ने अपनी बाइक्स के अलग अलग मॉडल पर दाम बढ़ाए हैं. ये बढ़ोत्तरी 1028 रुपये से लेकर 4000 रुपये तक की हुई है. सबसे ज्यादा दाम HF100 किक ड्रम बाइक के बढ़ाए गए हैं. कंपनी ने इस मॉडल में 4000 रुपये का इजाफा किया है.

यह भी पढ़ें :  Pulsar New Edition 2022: बजाज जल्द लॉन्च करेगी Pulsar का नया एडिशन, कंपनी ने शेयर किया फर्स्ट लुक

 

Xtreme की कीमत में इजाफा

हीरो ने अपने एक्सट्रीम मॉडल के दामों में 2878 से लेकर 3628 रुपये तक की बढ़ोतरी की है. सबसे ज्यादा इजाफा 3628 रुपये एक्सट्रीम 200S मॉडल पर हुआ है.

Xpulse के दाम बढ़े

ऑफ रोडिंग के लिए मशहूर Xpulse बाइक के सभी मॉडल्स कीमतों में कंपनी ने एक बराबर इजाफा किया है. ये इजाफा कंपनी ने 3628 रुपये का किया है.बेस मॉडल की नई एक्सशोरूम कीमत 124278 रुपये हो गई है जबकि Xpulse 200 4V की कीमत 135978 रुपये हो गई है.

नई ग्लैमर के नए दाम

हीरो ने अपनी नई ग्लैमर के दामों में भी इजाफा किया है. न्यू ग्लैमर ड्रम और न्यू ग्लैमर डिस्क दोनों ही मॉडल्स के 1200 रुपये बढ़ाए जा रहे हैं. ग्मैलर ब्लैक & एसेंट ड्रम, ग्लैमर ब्लैक & एसेंट डिस्क पर भी 1200 रुपये बढ़ाए गए हैं. ग्लैमर X-Tech ड्रम और ग्लैमर X-Tech डिस्क दोनों के भी दामों में 1300-1300 रुपये बढ़ाए गए हैं.

यह भी पढ़ें :  Celerio S-CNG : लॉन्च होते ही छा गई मारुति की ये मॉडल, माइलेज में नंबर 1, कीमत बस इतनी.

स्प्लेंडर iSmart Drum की कीमत

हीरो ने अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक स्प्लेंडर के भी दामों में काफी इजाफा हुआ. कंपनी ने स्प्लेंडर के दाम 1028 रुपये बढ़ाए हैं. जबकि पैशन के सभी मॉडल्स पर 1500 रुपये बढ़ाए गए हैं.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page