Follow Us On Goggle News

Road Accident : रोहतास में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के चार की मौत, एक घायल.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Road Accident : रोहतास में एक सड़क हादसे में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गयी है. एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है. उसे वाराणसी रेफर किया गया है. सभी मृतक सासाराम के रहने वाले बताये जाते हैं.

Road Accident : बिहार के रोहतास (Rohtas) जिले में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. इसमें 4 लोगों की मौत (Four Killed in Road Accident) हो गयी है. मृतकों में तीन चचेरे भाई और बहनोई शामिल हैं. जबकि व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गया है. घायल व्यक्ति का नाम पप्पू गुप्ता बताया जाता है. उसे उपचार के लिए वाराणसी रेफर किया गया है. सभी मृतक सासाराम के रहने वाले थे. बताया जा रहा है कि ट्रक और कार की टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए.

मृतकों के नाम दिवाकर साव, कृष्णा कुमार तथा गोपाल प्रसाद हैं. उनके बहनोई अशोक गुप्ता की भी इस हादसे में मौत हो गयी है. बताया जाता है कि सभी कार से वाराणसी से लौट रहे थे. इसी दौरान चेनारी के सवराबाद एनएच पर उनकी कार की एक ट्रक से जबरदस्त टक्कर हो गयी. जिसमें 4 लोगों की मौत हो गयी. एक व्यक्ति घायल हो गया.

यह भी पढ़ें :  Bihar News : जनशताब्दी एक्सप्रेस से कटकर तीन लोगों की मौत, सभी मजदूर का करते थे काम.

कार में सवार सभी कारोबारी थे. वाराणसी में भतीजी की शादी की बात कर लौट रहे थे. इसी दौरान देर रात चेनारी थाना के सबराबाद के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर हादसे का शिकार हो गए. इस हादसे में सासाराम के मुरादाबाद निवासी दिवाकर साव, कृष्णा कुमार, गोपाल प्रसाद, चचेरे भाई हैं. इन तीनों की मौत हो गई. बहनोई अशोक गुप्ता ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया है. सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल लाया गया है.


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page