Follow Us On Goggle News

Road Accident : बस और कार में भीषण टक्कर में 5 लोग जिंदा जले, केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने जताई संवेदना.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Road Accident : झारखंड में बस और कार में भीषण टक्कर हो गया. इस हादसे के बाद दोनों वाहनों में आग लग गई. इसमें 5 लोगों के जिंदा जलने की आशंका जताई जा रही है. इस घटना में मरने वाले सभी बिहार के पटना जिले के निवासी बताए जा रहे हैं.

एक सड़क दुर्घटना (Road Accident) में बिहार के रहने वाले पांच लोगों की मौत हो गई. घटना झारखंड के रामगढ़ जिले के रजरप्पा थाना (Rajrappa Police Station) क्षेत्र में मुरबंदा लारी के पास का है. यहां एक बस और कार की आमने-सामने टक्कर हो गई. बुधवार को हुई इस भीषण टक्कर में बस कार पर चढ़ गई. इसके बाद दोनों वाहनों से आग की लपटें उठनें लगी.

इस हादसे में कई लोग वाहनों में फंस गए. आशंका जताई जा रही है कि कार में 5 लोग सवार थे, जो जिंदा जल गए. सभी बिहार के पटना जिले के कंकड़बाग के रहने वाले थे. घटना की सूचना पर राहत और बचाव कार्य शुरू किया गया. इधर केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने हादसे को लेकर संवेदना जताई है.

यह भी पढ़ें :  Bihar News : बिहार के औरंगाबाद में 6 सहेलियों ने एक साथ खाया जहर, वजह जानकर रह जायेंगे हैरान.

खबर के मुताबिक महाराजा बस धनबाद से रामगढ़ जा रही थी, जबकि कार रामगढ़ से बोकारो की ओर जा रही थी. तभी रजरप्पा थाना क्षेत्र के लारी के निकट दोनों के बीच सीधी टक्कर हो गई. हादसे ( Road Accident ) के बाद जहां बस सवार यात्रियों को आनन फानन में बाहर निकाला गया. वहीं, कार में सवार लोगों को निकलने तक का मौका नहीं मिला. इस बीच दोनों गाड़ियों में भीषण आग लग गई. आशंका जताई जा रही है कि कार में 5 लोग सवार थे, जिनमें से सभी की जलने से मौत हो गई.

 

( वीडियो साभार : etvbharat.com )

सड़क दुर्घटना ( Road Accident ) के कारण रामगढ़-बोकारो मुख्य मार्ग को पूरी तरह बंद कर दिया गया. जिस वजह से एनएच पर 10 किलोमीटर तक गाड़ियों की लंबी कतार लग गई. भीषण हादसे की जानकारी मिलने पर घटनास्थल पर बड़ी संख्या में लोग जुट गए थे. भारी बारिश के बावजूद लोग वहीं डटे रहे, इस पर उन्हें हटाया गया.

इधर, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से दोनों गाड़ियों को सड़क से हटाया. कार से भी शव निकालने की कोशिश की जा रही है. बता दें कि मृतकों की संख्या पर अब भी सस्पेंस बना हुआ है. कुछ स्थानीय लोगों के मुताबिक कार में 5 लोग सवार थे जबकि कुछ लोगों ने इनकी संख्या तीन बताई है. पुलिस के मुताबिक शव बरामद होने के बाद ही मृतकों की असली संख्या का पता चल पाएगा.

यह भी पढ़ें :  Bihar News : वैशाली में सड़क हादसे में दारोगा की दर्दनाक मौत, पुलिस महकमे में पसरा मातमी सन्नाटा.

इधर, हादसे में (Road Accident )  कई लोगों के जिंदा जलने की खबर के बाद केंद्रीय अर्जुन मुंडा ने ट्वीट कर संवेदना व्यक्त की है. उन्होंने लिखा कि मुरबंदा लारी के समीप बस और वैगनआर कार में भीषण टक्कर से कई लोगों के जिंदा जलने की हृदय विदारक खबर मिल रही है. इस वीभत्स दुर्घटना के मृतकों के परिजनों के प्रति मेरी संवेदना एवं भगवान से घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page