Follow Us On Goggle News

Breaking News : महासप्तमी के दिन हुआ बड़ा हादसा, नदी में डूबने से 4 बच्चियों की मौत.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Breaking News : नालंदा (Nalanda) जिले में धनायन नदी में डूबने से चार किशोरी की मौत हो गई. हादसे के बाद से पूरे गांव में कोहराम मच गया है.

Breaking News :  बिहार के नालंदा (Nalanda) जिले में दर्दनाक हादसा हुआ है. चार बच्चियों की डूबने से मौत हो गई है. इसके बाद से पूरे इलाके में मातम पसरा हुआ है. मामला सुदूरवर्ती सरमेरा थाना के काजीचक गांव का है.

जानकारी के अनुसार धनायन नदी में डूबने से चार किशोरी की मौत हो गई, इसके बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया. यह घटना मंगलवार सुबह करीब 10 बजे घटी. ग्रामीणों ने बताया कि सभी बच्चियां नदी में स्नान कर रही थी. इसी दौरान एक-एक कर सभी किशोरी नदी के गहरे पानी में चली गईं, जिससे इन सभी की डूबने से मौत हो गई.

मृतकों में काजीचक गांव निवासी सीता कुमारी, सरिता कुमारी, राखी कुमारी और सोनम कुमारी शामिल हैं. इस घटना की सूचना पाकर दल बल के साथ सरमेरा थाना अध्यक्ष विवेक राज, सरमेरा प्रखंड के बीडीओ राजीव कुमार और सीईओ शिवनंदन सिंह पहुंचे. पुलिस ने इन किशोरियों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आगे की प्रक्रिया भी जारी है.

यह भी पढ़ें :  Road Accident : महाराष्ट्र के बुलढाणा में भीषण हादसा, टिप्‍पर ट्रक पलटने से बिहार के 13 मजदूरों की मौत.

सूचना मिलने पर कई नेताओं के साथ भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ के जिला संयोजक आनंद शंकर उर्फ चिक्कू सिंह भी मौके पर पहुंचे और इस घटना के बारे में जानकारी ली. हादसे के बाद मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया है.

 


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page