Follow Us On Goggle News

Accident : किसानों से भरी ट्रैक्टर पुल की रेलिंग तोड़कर नदी में गिरी ! आठ तैरकर निकले बाहर, कई लापता.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Tractor Accident in UP : यूपी के हरदोई जिले में बड़ा हादसा हुआ. बेकाबू ट्रैक्टर-ट्रॉली पुल की रेलिंग तोड़कर गर्रा नदी में जा गिरी. हादसे में ट्रॉली सवार कई लोग लापता हैं.

 

Accident in UP : हरदोई जिले में किसानों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर पुल की रेलिंग तोड़कर गर्रा नदी में जा गिरी। ट्रैक्टर-ट्रॉली पर सवार किसान मंडी से खीरा बेचकर वापस लौट रहे थे। पाली क्षेत्र के निजामपुर पुलिया के पास खीरा मंडी लगती है। नदी पार स्थित बेगराजपुर गांव के किसान सुबह मंडी में खीरा बेचने गए थे, खीरा बेचकर वापस लौटते समय गर्रा पुल के पास ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर नदी में जा गिरी।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक ट्रैक्टर-ट्रॉली में करीब 20 से 30 लोग सवार थे। नदी से करीब आठ लोग तैरकर बाहर निकल आए। गोताखोरों की मदद से लोगों की तलाश की जा रही है। घटना की जानकारी मिलते ही गांव में कोहराम मच गया। पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। मौके पर आसपास के गांव की भीड़ जुट गई। ट्रैक्टर-ट्रॉली भी नहीं मिली। ट्रैक्टर-ट्रॉली व उसपर सवार लोगों की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें :  Accident : बिहार में भीषण सड़क हादसा ! बारात लेकर जा रही स्कॉर्पियो बस से टकराई, 5 लोगों की मौत.

 

वाहन से कुचलकर सेवानिवृत्त लेखपाल की मौत :

इधर हरदोई-शाहजहांपुर मार्ग पर हिरौली मोड़ के पास अज्ञात वाहन ने बाइक सवार सेवानिवृत्त लेखपाल को कुचल दिया। हादसे में उसकी मौके पर मौत हो गई। घटना की सूचना पर परिजन व पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

गांव सिकंदरपुर कल्लू निवासी उमाकांत द्विवेदी सेवानिवृत्त लेखपाल थे। परिजनों के मुताबिक हिरौली गांव के एक व्यक्ति को उन्होंने कुछ रुपये उधार दिए थे। शनिवार को वह रुपये लेने हिरौली गए थे। जहां से दोपहर में बाइक से घर आ रहे थे। रास्ते में हरदोई-शाहजहांपुर मार्ग पर हिरौली मोड़ के पास पीछे से आए अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी।


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page