Follow Us On Goggle News

Accident In UP : यूपी में बड़ा हादसा, कार खाई में गिरने से छत्तीसगढ़ के एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत.

इस पोस्ट को शेयर करें :

 

मधुबन नगर पंचायत के दुबारी मोड़ निवासी प्रेम मोदनवाल के घर छत्‍तीसगढ़ प्रांत से आ रहे रिश्तेदार की कार शनिवार की आधी रात अनियंत्रित होकर बेलौली सोनबरसा के समीप भरे गड्ढे में पलट गई। इसमें सवार एक महिला समेत पांच लोगों की हादसे के दौरान मौत हो गई.

उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में एक बड़ा हादसा (Road Accident) हुआ है। इस दुर्घटना में चार बच्चों सहित एक महिला की मौत हो गई। घायल दो लोगों की हालत गंभीर है। इनको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ से मऊ जिले के मधुबन आ रहे लोगों की तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में पलट गई। सभी लोग गोरखपुर में चौरीचौरा क्षेत्र के निवासी हैं और कारोबारी वजहों से छत्‍तीसगढ़ से सभी वापस लौट रहे थे। रात में ही हादसे की जानकारी होने के बाद पुलिस और स्‍थानीय लोगों ने सक्रियता से सभी को बाहर निकाला। हालांकि, तब तक कई लोगों ने दम तोड़ दिया था।

यह भी पढ़ें :  Bihar News : समस्तीपुर में बारिश बनी काल, घर की दीवार गिरने से एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत.

मऊ के मधुबन नगर पंचायत के दुबारी मोड़ निवासी प्रेम मोदनवाल के घर छत्तीसगढ़ से आ रहे रिश्तेदारों की कार शनिवार देर रात अनियंत्रित होकर बेलौली सोनबरसा के समीप भरे गड्ढे में पलट गई। इसमें सवार एक महिला समेत पांच लोगों की हादसे के दौरान मौत हो गई। रात का समय होने से राहत और बचाव कार्य भी नहीं हो सका।

घटना की सूचना मिलने के बाद रात में ही पुलिस की सक्रियता शुरू हुई लेकिन काफी प्रयासों के बाद भी लोगों को बचाया नहीं जा सका। पुलिस ने देर रात में ही कोशिश कर लोगों के शव को कार से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही परिजनों को सूचना दी। सुबह से ही पोस्टमार्टम हाउस पर मृतकों के रिश्तेदार और अन्य लोग मौजूद रहे।


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page